युवा महोत्सव में कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने मंच पर बिखेरे जलवे

राष्ट्रीय जनमोर्चा संवाददाता
गाजियाबाद। शम्भू दयाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित युवा महोत्सव में यहां के छात्र-छात्राओं ने मंच पर खूब जलवे बिखरे। कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्रार्चाय डॉ. मंजू गोयल और एसडी इंटर कालेज के प्रार्चाय देवेन्द्र कुमार ने रिबन काटकर किया। इससे पहले मां शरदे के सम्मुख दीप प्रज्जवलन किया गया। छात्रा निशा सैफी ने सरस्वती वंदना एव अतिथियों का स्वागत-सत्कार में गायन प्रस्तुत किया।
महाविद्यालय प्रांगण में 14 नवम्बर को आयोजित कार्यक्रम के तहत कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। प्रमुख रूप से मेंहदी प्रतियोगिता, गायन प्रतियोगिता, पात्र सज्जा प्रतियोगिता और फैंसी ड्रेस एवं रैम्प वाक प्रतियोगिता में अध्यापिकाओं और छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसके अलावा फूडविफआउट फायर विद स्टॉल प्रतियोगिता भी मेले का युवा महोत्सव के आकर्षण का मुख्य केन्द्र रहा। खेलों के स्टॉल, हस्तशिल्प हॉट के स्टाल और पुस्तक भंडार पर छात्र-छात्राओं की भीड़ रही।
फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों द्वारा की गई रैम्पवॉक ने विशेष रूप से सभी का मन मोह लिया। सांस्कृतिक समिति के तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में निर्णयकों के रूप में भी महाविद्यालयों के शिक्षकों ने अपनी भागीदारी निभाई। खासकर डॉ. बिन्दु कर्णवाल, डॉ. नीलम गर्ग, डॉ कमलेश भारद्वाज, सुश्री प्रियंका गंगवार, डॉ. नीरजा सिंह और श्रीमती गरिमा बंसल, श्रीमती सुमन शर्मा (खेल) विशेष रूप से बधाई की पात्र हैं। उन्होंने अलग-अलग प्रतियोगितायों के कार्यभार संभाले। फूड स्टाल में गोलगप्पे, दही चाट, भेलपुरी, चना चाट, आंजीवड़ा, वेज सैंडविच, फूट चाट आदि का सभी ने भरपूर आनंद लिया।
अनुशासन समिति ने छात्रानुशासन बनाए रखा। समस्त छात्रों ने अत्यंत उत्साहित होकर मेले में सहभागिता की और अंत तक युवा महोत्सव के प्रति सभी का उत्साह बना रहा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*