अभिनेत्री खुशबू भाजपा में शामिल, नड्डा ने की उनकी फैसले की तारीफ

नई दिल्ली। सिने अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भाजपा मुख्यालय में मुलाकात की। नड्डा ने भाजपा में शामिल होने के उनके फैसले की सराहना की है। शाह ने खुशबू सुंदर को तमिलनाडू में भाजपा की मजबूती के लिए जमकर काम करने की सलाह दी।
सूत्र बताते हैं कि खुशबू ने भाजपा नेतृत्व को आश्वस्त किया है कि उन्हें पार्टी जो भी दायित्व देगी, उसका वह पूरी ईमानदारी से पालन करेंगी। इससे पूर्व, खुशबू सुंदर ने राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि और तमिलनाडू भाजपा अध्यक्ष एल. मुरूगन की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ मदन रविचंद्रन और श्रवणन कुमारन ने भी भाजपा की सदस्यता ली है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी अपेक्षा यह नहीं है कि पार्टी मेरे लिए क्या करने जा रही है, बल्कि देश की जनता के लिए पार्टी क्या करने जा रही है, यह महत्वपूर्ण है।
उन्होंने कहा कि जब 128 करोड़ जनता एक व्यक्ति यानि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विश्वास कर रही है तो इससे साफ है कि वह कुछ अलग और बेहतर कर रहे हैं। खुशबू ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की नीति व रीति में विश्वास रखती हैं। प्रधानमंत्री मोदी जिस तरह काम कर रहे हैं उससे प्रेरित होकर उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। इससे पहले, कांग्रेस में रहते हुए खुशबू ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं की सराहना की थी। उन्होंने मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति को भी सराहा था।
उल्लेखनीय है कि खुशबू सुंदर कांग्रेस से पहले वर्ष 2010 में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) में शामिल हुई थीं, तब डीएमके तमिलनाडू की सत्ता में थी। वर्ष 2014 में वह कांग्रेस में शामिल हो गईं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*