महिला उन्नति संस्था कोरोना योद्धाओं का सम्मान कर बढ़ाया उनका मनोबल

राष्ट्रीय जनमोर्चा संवाददाता
ग्रेटर नोएडा। सामाजिक संगठन महिला उन्नित संस्था के संस्थापक डॉ राहुल वर्मा ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ जो भी योद्धा इस जंग को लड़ रहे हैं, महिला उन्नति संस्था उन सभी का स्वागत-सम्मान करती है। उन्होंने पूरे देश में अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से आह्वान किया है कि वे भी अपने-अपने स्तर से इन योद्धाओं का सम्मान करें।
सोमवार को संस्था के संस्थापक डॉ राहुल वर्मा और संस्था के अन्य कार्यकर्ताओं ने गली-गांव और शहर-नगर को स्वच्छ रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे सफाईकर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए उनका सम्मान किया। ग्रेटर नोएडा के हबीबपुर गांव में संस्था द्वारा कुछ सफाइकर्मियों का ताली बजाकर तथा माला पहनाकर अभिन्दन किया। इस मौके पर डॉ वर्मा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में सफाईकर्मी भाई-बहनों का योगदान चिकित्साकर्मियों और पुलिसकर्मियों से कम नही है। आज जब कोरोना से पूरा देश परेशान है और लॉकडाउन के चलते घरों में कैद है, तब हमारे सफाइकर्मी भाई पूरी शिद्दत से गांव-शहर की गलियों को स्वच्छ रखने को प्रतिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि ऐसे में हमारा दायित्व है कि इन कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया जाए। साथ ही सोशलडिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा जाए। इस अवसर पर देवेंद्र चंदेल, संजय चंदेल, रणवीर चंदेल, रवि प्रजापति आदि कार्यकर्ताओं ने ताली बजाकर और फूल-माला पहनाकर सफाईकर्मियों का स्वागत किया और उनका मनोबल बढ़ाया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*